Dear MySarkariResult Users Always Type ".in" after MySarkariResult : - "MySarkariResult.in"

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक होने पर DGP ने दिया यह बयान

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक होने पर DGP ने दिया यह बयान 

आगरा में पुलिस भर्ती का पेपर आउट

व्हासट्सअप पर लीक हुआ सिपाही भर्ती परीक्षा का पेपर, अब मचा बवाल

यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा का पेपर व्हाट्सअप पर लीक हो गया है। एसटीएफ ने इस मामले में आगरा के खंदौली जिले के एक कॉलेज बी एल एजुकेशनल इंस्टीट्यूट के प्रबंधक सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। सॉल्वर गैंग के के पास से ढाई लाख की नगदी व अन्य दस्तावेज बरामद किये गए हैं। बी एल एजुकेशनल इंस्टीट्यूट का पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इस पूरे नेटवर्क का पता लगाने का प्रयास कर रही है।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती परीक्षा उत्तर प्रदेश पुलिस में आरक्षी नागरिक पुलिस और आरक्षी पी.ए.सी. में सिपाही पदों पर सीधी भर्ती हो रही है। भर्ती के लिए परीक्षा 18 और 19 जून 2018 को होनी थी लेकिन ऑफ लाइन परीक्षा के अंतर्गत द्वितीय पाली की परीक्षा निरस्त कर दी गई थी।


DGP OF UP

Question Paper Leak of UP Police Recruitment Examination

निरस्त हुई परीक्षा का दोबारा आयोजन कराने की तारीख 25 और 26 अक्टूबर 2018 तय हुई थी। जिसके बाद कल के बाद आज परीक्षा का दूसरा और अंतिम दिन था।
उत्तर प्रदेश में सिपाही भर्ती परीक्षा आज दो पाली में सम्पन हुई। प्रथम पाली 10:00 बजे से दूसरी पाली 3:00 बजे से परीक्षा होगी। इसी परीक्षा सेंटरों के निरीक्षण करने निकले उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने आज गोमती नगर के विवेक खंड में टीडी गर्ल्स इंटर कॉलेज सेंटर पर पहुंचकर जायजा लिया।
परीक्षा केंद्र से निरीक्षण करने के बाद डीजीपी ने कहा की हम इस परीक्षा के बारे में बिलकुल सतर्क हैं और आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। कल परीक्षा के पहले दिन हुयी कुछ नक़ल और सॉल्वर गैंग के सदस्यों के पकडे जाने के सदर्भ में डीजीपी ने कहा की इस मामले में हमने एसटीएफ को दिशा निर्देशित कर दिया है और आवश्यक कार्यवाही कर रहे हैं।

इसके बाद व्हाट्सएप पर हुए पेपर लीक सम्बन्ध में उन्होंने कहा कुछ खबर ऐसी मिली है की कल परीक्षा खत्म होने के 20 मिनट पहले एग्जाम सेंटर से वहाट्सएप पर पेपर लीक किया गया था, कल इस सम्बन्ध में हमने प्रदेश भर से दस गिरफ्तारियां की थी और उस पर आवश्यक कार्यवाही कर रहे हैं।


Note:- कृपया अफवाहों से सावधान रहें

MySarkariResult.in की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।


No comments:

Post a Comment

"Candidate can leave your respective comment in comment box. Candidate can share any Query.
Our Panel will Assist you." - www.MySarkariResult.in