Dear MySarkariResult Users Always Type ".in" after MySarkariResult : - "MySarkariResult.in"

कोरोनावायरस (कोविड-19) के दौरान अपने बड़े दर्शक वर्ग की एंटरटेनमेंट की जरूरतों को पूरा करने के लिए कलर्स रिश्ते ‘डीडी फ्रीडिश’ प्लेटफॉर्म पर प्रीमियम कंटेंट का प्रसारण करेगा

डीडी फ्रीडिश पर दर्शकों को कुछ यूं लुभाएगा Colors Rishtey

कोरोनावायरस (कोविड-19) के दौरान अपने बड़े दर्शक वर्ग की एंटरटेनमेंट की जरूरतों को पूरा करने के लिए कलर्स रिश्ते ‘डीडी फ्रीडिश’ प्लेटफॉर्म पर प्रीमियम कंटेंट का प्रसारण करेगा।

देश-दुनिया में फैली महामारी कोरोनावायरस (कोविड-19) के दौरान अपने बड़े दर्शक वर्ग की एंटरटेनमेंट की जरूरतों को पूरा करने के लिए कलर्स रिश्ते (COLORS Rishtey) ‘डीडी फ्रीडिश’ (DD Free Dish) प्लेटफॉर्म पर प्रीमियम कंटेंट का प्रसारण करेगा। इसके तहत फ्रीडिश के दर्शकों को इस चैनल पर ‘नागिन 3’ (Naagin 3), ‘मधुबाला’(Madhubala), ‘खतरा खतरा खतरा’ (Khatra Khatra Khatra) और ‘किचन चैंपियन’ (Kitchen Champion)  जैसे शो देखने को मिलेंगे।   

यही नहीं, विभिन्न जॉनर्स जैसे-पौराणिक, रोमांस, ड्रामा और किड्स स्पेशल आदि के माध्यम से चैनल इस मुश्किल समय में भी अपने व्युअर्स के साथ बना रहेगा। किड्स जॉनर की बात करें तो चैनल ‘मोटू पतलू’ (Motu Patlu), ‘गट्टू बट्टू’ (Gattu Battu) और ‘पकड़म पकड़ाई’ (Pakdam Pakdai) जैसे शो के साथ अपने ‘नन्हे दर्शकों’ का भरपूर मनोरंजन करेगा। इसके अलावा ‘जय श्रीकृष्णा’ (Jai Shri Krishna) के जरिये कृष्ण के बाल गोपाल रूप को पेश करना भी इस लाइप अप का हिस्सा होगा।

चैनल ‘इंटरनेट वाला लव’ (Internet Wala Love) और ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ (Meri Aashiqui Tum Se Hi) जैसे कार्यक्रमों के साथ अपनी प्रोग्रामिंग को और मजबूत करेगा। ‘कलर्स रिश्ते’ 10 जून से डीडी फ्रीडिश प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

No comments:

Post a Comment

"Candidate can leave your respective comment in comment box. Candidate can share any Query.
Our Panel will Assist you." - www.MySarkariResult.in